Breaking News

मंदी से जूझ रहे व्यापारियों ने विधायक से लगाई गुहार, बोले राय सीएम से करेंगे चर्चा

reporter 2020-05-03 384
  • share on whatsapp Buffer
  • kissaago
    • व्यापारियों से चर्चा करते विधायक सुदेश राय।

    सीहोर। लॉक डाउन से प्रभावित व्यापारियों ने रविवार को कार्यालय पहुंचकर सीहोर विधायक सुदेश राय को ज्ञापन सौंपकर अपनी समस्याओं से अवगत कराया। व्यापारियों ने विधायक सुदेश राय को लॉक डाउन से अन्य दुकानदारों की तरह राहत देते हुए दुकान खोलने की अनुमति की मांग को लेकर ज्ञापन भी दिया।

    विधायक सुदेश राय ने कहा कि व्यापारी प्रदेश की आर्थिक रूप से रीढ़ की हडडी है करोड़ों रूपयें के जनहितैशी विकास कार्यो में व्यापारियों की अहम भूमिका है।

    व्यापारियों दुकानदारों को किसी भी स्थिति में आर्थिक रूप से परेशान नहीं होने दिया जाएगा। विधायक श्री राय ने व्यापारियों से चर्चा करते हुए जिला प्रशासन से बात कर कपड़ा,मोबाईल शॉप,बर्तन दुकानदार, जरनल स्टोर्स ऑटो मोबाईल शॉप सहित अन्य दुकानदारों को लॉक डाउन से राहत दिलाए जाने का आश्वासन दिया।

    व्यापारियों ने विधायक सुदेश राय को बताया की बीते 22 मार्च से दुकानों में ताले डले हुए है हम कोरोना की जंग में जिला प्रशासन के साथ है लेकिन अन्य दुकानदरों को लॉक डाउन में दुकान खोलने के लिए समय बंद अनुमति दी जा रहीं है जबकी हमारे साथ अन्याय जैसा किया जा रहा है। जिस से काफी आर्थिक नुकसान हो रहा है दुकानों में लाखों रूपये का माल खराब हो रहा है तो वहीं बैंक कर्ज पर लगातार ब्याज बढ़ रहा है कर्मचारियों का खर्च और बिजली पानी के बिल बरकरार बने हुए है।

    थोक व्यपारी नगदी मांग रहे है लेकिन धंधा बंद होने से भुगतान भी नहीं कर पा रहे है शादी विवाह और गर्मी का सीजन बुरी तरह पिट गया है जिस से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। व्यापारियों ने कहा की पुलिस के द्वारा भी बेवजह छोटे दुकानदारों पर धारा 188 की कार्यवाहीं की जा रहीं है। जिस प्रकार अन्य दुकानदारों को चार से पांच घंटे का समय दिया गया है वैसे हीं हमें भी अनुमति प्रशासन से प्रदान कराई जाए।

    विधायक सुदेश राय ने कहा की इस संबंध में जिला कलेक्टर से चर्चा की जाएगी बात नहीं बनी तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को भी ग्रीन जोन जिले के व्यापारियों की समस्याओं से अवगत कराया जाएगा। व्यापारियों ने अंगवस्त्र भेंटकर विधायक सुदेश राय का सम्मान कर आभार व्यक्त किया।
    .

    Similar Post You May Like